नई बस्ती हत्याकांड: गर्लफ्रेंड को फोन करने पर पकड़ में आया हत्यारा

phoneगाजियाबाद। बिल्डर के यहां चोरी करने के बाद राहुल ने महंगा मोबाइल फोन खरीद कर अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ को दिया था। इसी के जरिये पुलिस राहुल तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर सकी। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने राहुल की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी, लेकिन उसका सुराग नहीं लगा।

पढ़ें: हत्यारे पर पुलिस की कहानी पर खड़े हुए सवाल

इस पर पुलिस ने पूर्व चालक मोनू से पूछताछ की। उसने राहुल की युवती मित्र के बारे में बताया तो पुलिस युवती मित्र तक पहुंची और उसे पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। तभी राहुल की कॉल युवती मित्र के मोबाइल फोन पर आई।

राहुल ने अपनी लोकेशन बता दी और कहा कि वह कहीं बाहर जा रहा है। लोकेशन का पता चलते ही पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार कर लिया।

आवारागर्दी से भटक गया था

सात लोगों की हत्या के आरोप में पकड़ा गया राहुल इंटर पास करने के बाद दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में एनिमेशन का कोर्स करने लगा था। उसकी नशे की आदत और आवारागर्दी ने कोर्स पूरा नहीं होने दिया। दो वर्ष पूर्व उसे माता पिता ने भी परिवार से अलग कर दिया था। तभी से वह इधर उधर रह कर ही जिंदगी गुजर बसर कर रहा था। इस बीच उसकी एक युवती से दोस्ती हुई और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। उसके खर्चे पूरे करने के लिए वह नौकरी की तलाश में था। इस बीच उसकी मुलाकात पड़ोसी मोनू से हुई, जो सतीश गोयल के यहां चालक था। मोनू की सिफारिश पर सतीश ने राहुल को अपने यहां पांच हजार रुपये वेतन पर चालक रख लिया। बिल्डर के घर से राहुल ने दस दिन पूर्व की साढ़े चार लाख रुपये की चोरी की और अपनी प्रेमिका को महंगा मोबाइल फोन खरीद कर दिया। उसने कई दिन तक जमकर शराब पी।

error: Content is protected !!