शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष यषपाल गहलोत का अभिनंदन

युवा शक्ति को समुचित अवसर मिलना सराहनीय है
img_20160925_150921बीकानेर 25 सितम्बर । सखा संगम द्वारा शहर जिला कांग्रेस (ई) अध्यक्ष यषपाल गहलोत का अभिनंदन किया गया । शहर जिला कांग्रेस (ई) में वरिष्ठ नेता हीरालाल हर्ष को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाये जाने के लिए आभार व्यक्ति किया गया ।
मोहता चौक स्थित हर्ष भवन में आयोजित अभिनंदन कार्यक्रम में राष्ट्रीय छात्र संगठन (एन0 एस0 यू0 आई0) के पूर्व अध्यक्ष खुषाल चंद रंगा ने कहा कि पार्टी की नई कार्यकारिणी में सक्रिय कार्यकर्ता हीरालाल हर्ष जैसे युवा शक्ति को अवसर दिया गया है जिससे पार्टी में युवा शक्ति को बढावा मिला है । सखा संगम के अध्यक्ष एन0 डी0 रंगा ने कहा कि पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता हीरालाल हर्ष को वरिष्ठ उपाध्यक्ष बनाये जाने से पार्टी को चहुमुखी लाभ मिलेगा । कार्यक्रम में ब्रजरतन जोषी ने कहा कि नई कार्यकारिणी में हर्ष जैसे कर्मठ नेताओं को महत्ती दायित्व प्रदान करने से पार्टी में युवा साथी सक्रिय होगें । कार्यक्रम में बलदेव व्यास, मदन मोहन व्यास, सत्यनारायण शर्मा, विष्वेसर हर्ष, भगवानदास पडिहार, मदन मोहन व्यास, नवरतन सोनी ने भी अपने विचार रखे ।
अभिनंदन से अभिभूत शहर जिला कांग्रेस (ई) अध्यक्ष यषपाल गहलोत ने कहा कि वे पार्टी से लम्बे समय से जुडी सभी विभूतियों, कार्यकर्ताओं का सम्मान करते है तथा उनके अनुभवों, मार्गदर्षन का लाभ मिलेगा । उन्होने कहा कि पार्टी के पुराने कार्यकर्ताओं से भी सम्पर्क कर उनका सक्रिय सहयोग लिया जायेगा । उन्होने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ नगर की समस्याओं के लिए संघर्ष करेंगें ।
(एन0 डी0 रंगा) अध्यक्ष, सखा संगम, बीकानेर

error: Content is protected !!