थाने में डांस पार्टी, थानेदार के साथ नाची महिला कांस्टेबल

अजमेर जिले के ब्यावर पुलिस थाने में हुई एक पार्टी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ब्यावर के कार्यकारी थाना प्रभारी एक प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल के साथ नाच रहे हैं। इस डांस पार्टी के दौरान थाने में जमकर खाना पीना भी हुआ।

पुलिस के ही किसी कांस्टेबल ने थाने में हुई इस पार्टी को अपने मोबाइल फोन पर रिकार्ड किया। यह भी कहा जा रहा है कि यह क्लिपिंग पुलिस के कुछ जवानों के माध्यम से अन्य लोगों तक पहुंची और उन्होंने इसे यू ट्यूब पर अपलोड कर दिया। इस वीडियो को अपलोड करने वाले ने इसे रेव पार्टी का नाम दिया है, जिसमें एसआई उदय सिंह और एक महिला कांस्टेबल को नाचते हुए दिखाया गया है।

कुछ दृश्यों में दोनों खासे क्लोज भी नजर आ रहे हैं। ये दोनों एक गाने पर डांस कर रहे हैं। डांस के दौरान उम्र के कारण कई बार थानेदार की सांस फूल गई और वह पसीने से लथपथ हो गए तो एक साइड में जाकर बैठने लगे लेकिन महिला कांस्टेबल इन्हें बार-बार नाचने के लिए खींच लाती। पूरे थाने ने यह तमाशा देखा।

थाना प्रभारी के साथ थाने के दूसरे जवान भी खूब नाचे लेकिन उन्हें रिकार्डिग की जानकारी थी। इसलिए वे वीडियो में आने से बचे। वीडियो बनाने वाले जवान ने हाथ में मोबाइल लेकर ऐसे रिकार्डिग की मानो उसके हाथ में मोबाइल नहीं शराब की बोतल है। रिकार्डिग होने के बाद वे एक ओर हट गए।

पुलिस ने इस मामले में फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है। यह महिला प्रशिक्षु कांस्टेबल हाड़ी रानी बटालियन से संबंधित है और यहां पर ट्रेनिंग के लिए आई थी। वीडियो अपलोड करने वाले ने फर्जी आईडी अन्ना फौजी के नाम से पौने दो मिनट का यह वीडियो अपलोड किया है।

error: Content is protected !!