24 घण्टे के अन्दर अतिक्रमण हटा

अजमेर, 19 जनवरी। जिला कलक्टर श्री विश्व मोहन शर्मा की रात्रि चौपाल अब रंग लाने लगी हैै दादिया में मार्ग के अतिक्रमण को हटाने के निर्देश के 24 घण्टे के भीतर ही मार्ग खुल जाने से ग्रामीणों को राहत मिली है।
जिला कलक्टर की अध्यक्षता में शुक्रवार को पंचायत समिति अरांई की ग्राम पंचायत दादिया में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रार्थी श्री टीकमचंद कलनार पुत्र श्री युगल किशोर कलनार निवासी अरांई ने रास्ते के अतिक्रमण को हटाए जाने के लिए परिवाद पेश किया था।
जिस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए शनिवार को विकास अधिकारी पंचायत समिति अरांई, सरपंच/सचिव अरांई, पुलिस इमदाद सहित मौके पर दोनो पक्षकारान को तलब किया। आपसी समझाईस से अतिकर्मी स्वयं द्वारा रास्ते में लगी कांटेदार बाड को स्वतः हटाना जाहिर किया एवं मौके पर ही कांटेदार बाड को हटाने का कार्य चालू कर दिया।
मौके पर विकास अधिकारी ने सीमा ज्ञान कर 3 दिन का समय अतिक्रमी को देते हुए अपने हक पर काबिज रहने हेतु पाबंद कर रास्ता दुरूस्ती की कार्यवाही सम्पादित की। जिस पर अतिक्रमी ने भी सहमति जाहिर की।
जिला कलक्टर की रात्रि चौपाल में दिए गए निर्देशानुसार 24 घण्टे के भीतर ही रास्ते का अतिक्रमण हटने से लोगों ने खुशी जाहिर की है तथा जिला प्रशासन का आभार भी व्यक्त किया है।

error: Content is protected !!