अमेजन इंडिया पर वांडरलस्‍ट स्‍टोर लेकर आया आपके लिए बेहतरीन अंतरराष्‍ट्रीय ब्‍यूटी और फैशन उत्‍पाद

नई दिल्ली, सितम्बर, 2020 – क्‍या आप एयरपोर्ट शॉपिंग को मिस कर रहे हैं? महीनों से घर के भीतर रहने की वजह से हमारी खोजपरक खरीदारी कुछ कम हो गई है, लेकिन आप अपनी कुछ इच्‍छाओं को घर पर रहकर भी पूरा कर सकते हैं। अब आप यही सोच रहे होंगे कि अपने घर पर रहकर नई चीजों को खोजना और उन्‍हें खरीदने का सबसे बेहतर तरीका क्‍या है।
अमेजन डॉट इन ने हाल ही में वांडरलस्‍ट स्‍टोर को लॉन्‍च किया है। इस स्‍टोर पर एयरपोर्ट पर उपलब्‍ध प्रीमियम ब्रांड्स को उपलब्‍ध कराया गया है। वांडरलस्‍ट स्‍टोर पर अंतरराष्‍ट्रीय खुशबू ब्रांड्स के अलावा अमेजन ब्‍यूटी पर उपलब्‍ध लग्‍जरी ब्रांड्स की बाथ एंड बॉडी, हेयरकेयर, स्किनकेयर रेंज के साथ अमेजन फैशन पर उपलब्‍ध लग्‍जरी हैंडबैग्‍स और वॉचेज के शानदार पोर्टफोलियो को प्रदर्शित किया गया है। इस स्‍टोर को एक ड्यूटी-फ्री स्‍टोर की तरह डिजाइन किया गया है, जहां आपको अपने पसंदीदा ब्रांड्स आकर्षक ऑफर और बेहतर कीमत पर उपलब्‍ध होंगे।
अपनी पसंदीदा ब्रांड्स की घर पर बैठकर करें खरीदारी।
वूडी परफ्यूम्‍स फॉर मेन: वूडी सेंटेड परफ्यूम्‍स के लिए लोगों के बीच एक अलग ही आकर्षण है। इसकी शानदार खुशबू आपके आत्‍मविश्‍वास को आश्‍चर्यजनक ढंग से बढ़ाती है और बिना मेहनत किए आपको वर्चुअल मीटिंग्‍स से सीधे डेट पर जाने में मदद करती है।
मस्‍की परफ्यूम्‍स फॉर मेन:मस्‍की परफ्यूम की खुशबू बहुत ही आकर्षक है। किसी एक को चुनकर उसे याद रखना कोई ज्‍यादा मुश्किल नहीं है। इसे अपने हाथ पर छिड़कें और नए ट्रेंड्स के साथ आगे बढ़ें।
सिट्रस परफ्यूम्‍स फॉर वूमन : गर्मी के अनुकूल सिट्रस सुगंध बहुमुखी और सकारात्‍मक ऊर्जा, आनंद और प्राकृतिक कामुकता देने वाली है। ऑरेंज, लेमन और ग्रेप फ्रूट की खुशबू में से चयन करें और खुद को महकाएं।
फ्लोरल परफ्यूम्‍स फॉर वूमन: महिलाओं के बीच फ्लोरल सेंट सबसे ज्‍यादा लोकप्रिय हैं। तरोताजा दिखने के लिए रोज और जैस्मिन की खुशबू को चुनें। यदि आप किसी पार्टी के लिए तैयार हो रही हैं तो तेज खुशबू वाले गार्डेनिया या ऑरेंज ब्‍लॉसम का विकल्‍प अपनाएं।
मेटालिक वॉचेज: राउंड डायल और मेटालिक स्‍ट्रैप वाली रिस्‍टवॉचेज आपकी कलाई को शानदार लुक प्रदान करती हैं। आप इसे घर पर रहकर और जूम पर क्‍लाइंट मीटिंग अटेंड करने के दौरान भी पहन सकते हैं। या फि‍र किसी खास के साथ वर्चुअल डेट पर भी इसे आप अपनी कलाई पर पहन सकते हैं। लग्‍जरी डिजाइन के साथ आकर्षक दिखें।
शॉल्‍डर बैग्‍स: एक खूबसूरत डिजाइन वाला हैंडबैग हर महिला की चाहत होती है।जब आप अपने व्‍यक्तिगत काम से घर के बाहर निकलती हैं तो यह बैग आपको अपना सभी जरूरी सामान रखने के लिए पर्याप्‍त जगह प्रदान करता है। एक लग्‍जरी हैंडबैग खरीदना एक तरह का निवेश होता है।
आई मेकअप: कुछ पॉपिंग आईशैडो कलर्स, ब्राइट आईलाइनर्स और वॉल्‍यूमाइजिंग मस्‍कारा के साथ आप नए आई-मेकअप ट्रेंड्स को अपना सकती हैं। यह उत्‍पाद निश्चित ही आपके सौंदर्य को और निखारने का काम करेंगे।
नाइट-टाइम स्‍किनकेयर: आपकी त्‍वचा को ठीक करने और पोषण देने का सबसे अच्‍छा समय रात में होता है।जेंटल क्‍लीनजर्स और शीट मास्‍क से लेकर नाइट क्रीम्‍स और टोनर्स तक सभी आपके नाइट-टाइम स्किनकेयर रूटीन के लिए बेहतर उत्‍पादों के उपयोग को सुनिश्चित करते हैं।

error: Content is protected !!