सपनों के नाम लूटी आबरू

जयपुर। बुरे सपनों के शर्तिया इलाज के दावों में फंस कर एक युवती अपनी आबरू गवां बैठी। पीड़िता ने इस्तगासा के जरिए रामगंज थाने इलाके में रहने वाले दो व्यक्तियों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है। आरोपी व्यक्ति युवती को अपनी पत्नी बता रहा है और एक पखवाड़े पहले उसने युवती की गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवाया था।

पुलिस के अनुसार मानसरोवर थाना इलाके की रहने वाली तीस वर्षीय युवती ने मामला दर्ज कराया है कि वह पिछले करीब दो वर्ष से अवसाद में थी। इस दौरान उसे बुरे सपने आते थे। युवती अपना इलाज कराने के लिए रामगंज इलाके में रहने वाले शाबीर खान उर्फ अब्बू, जफर खान, जाहिदा के पास इलाज करवाने गई थी। यहां आरोपियों ने उसे बेटी की तरह अपने साथ घर पर रखते हुए इलाज करने की बात कही। एक दिन मौका पाकर शाबीर ने युवती को पानी में नशीला पदार्थ पिला दिया और दुष्कर्म किया। साथ ही पीडिता के सोने के टॉप्स, चांदी की पायजेब ले लिए।

पीडिता का आरोप है कि जब वह इलाज के लिए शाबीर के पास आई तो उसने अपने घर पर ही साथ रहने की बात कही। इस दौरान आरोपी ने घर में अपनी पत्नी व पुत्री के साथ बेटी बनाकर रखने का झांसा दिया। एक दिन पत्नी व बेटी के घर से जाने के बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

error: Content is protected !!