रक्तदान एवं निःषुल्क शुगर जांच कैम्प रविवार को

सिटी स्टार्स क्लब व सुषील कन्सट्रक्षन के तत्वाधान में विषाल रक्तदान एवं निःषुल्क शुगर जॉंच का आयोजन कल रविवार को हरिभाउ उपाध्याय नगर स्थित दाहरसेन स्मारक में आयोजित किया जा रहा है।
यह जानकारी देते हुए जयन्त कन्दौई ने बताया कि सिटी स्टार्स क्लब हमेषा ही जनहीत से जुडे कार्यो को करती आ रही है। इसी क्रम में कल दिनांक 20 जनवरी रविवार को प्रातः 8ः00 बजे से सायं 4ः00 बजे तक रक्तदान एवं निःषुल्क शुगर जॉंच का षिविर लगाया जा रहा है। बदलते माहौल में जहॉं बीमारियॉं बढ़ रही है तब मरीजो को रक्त की भी जरूरत होती है ऐसे में रक्त की मांग लगातार बढ़ रही है। इस हेतु उक्त रक्तदान षिविर का आयोजन किया जा रहा है। उक्त षिविर अनुभवी चिकित्सको की उपस्थिति में लगाया जायेगा। क्लब का उद्देष्य करीब तीन सौ यूनिट रक्त एकत्रित करने का है। साथ ही न्यूट्रीषन की भी जानकारी उपलब्ध कराई जायेगी। उक्त षिविर को सफल बनाने के लिए सिटी स्टार्स क्लब के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने तैयारी पूर्ण कर ली है व उन्होने षिविर में अधिक से अधिक संख्या में लोगो को एकत्रित होने की अपील की है।
इस दौरान सुषील कन्सट्रक्षन के प्रो. नवीन चौधरी, हितेष मित्तल, क्लब के जयन्त कन्दौई, विपुल अग्रवाल, लक्ष्य वर्मा, नवीन शर्मा, महेन्द्र मण्डार व यूनाईटेड अजमेर के सदस्य आदि ने अपील की है।

(जयन्त कन्दौई)
सिटी स्टार्स क्लब, अजमेर
मो. 7737976731

error: Content is protected !!