बी.एस.टी.सी. की द्वितीय प्रतिक्षा सूची जारी

प्रवेश शुल्क जमा करवाने की अंतिम तिथि शनिवार 20 अगस्त तक
महाविद्यालय/संस्थान में रिपोर्टिंग की अंतिम तिथि सोमवार 22 अगस्त तक

mds 450बी.एस.टी.सी. 2016 की द्वितीय काउंसलिंग के पश्चात् द्वितीय प्रतिक्षा सूची दिनांक 14 अगस्त 2016 को जारी की गई थी।
बी.एस.टी.सी. समन्वयक प्रो. बी.पी. सारस्वत ने बताया कि बी.एस.टी.सी. में रिक्त रहे स्थानों पर कुल 512 अभ्यर्थियों की द्वितीय प्रतिक्षा सूची शनिवार को जारी की गई। द्वितीय प्रतिक्षा सूची में जिन अभ्यर्थियों को महाविद्यालय आवंटित किये गये हैं वे अपना आवंटन पत्र बी.एस.टी.सी. की वैबसाईट से प्रिन्ट कर आईसी.आई.सी.आई. बैंक की किसी भी शाखा में प्रवेश शुल्क 8357/- दिनांक 20 अगस्त 2016 तक जमा करवा सकेंगे।
अभ्यर्थियों को प्रवेश शुल्क जमा करवाने के पश्चात् दिनांक 22 अगस्त 2016 तक महाविद्यालय/संस्थान में अपनी रिपोर्टिंग करनी होगी। रिपोर्टिंग करने हेतु अभ्यर्थियों को अपने सभी मूल दस्तावेज, बी.एस.टी.सी. की अंकतालिका, बी.एस.टी.सी. आवेदन पत्र, तथा रजिस्ट्रेशन शुल्क एवं प्रवेश शुल्क जमा करवाने के चालान की प्रति आदि लेकर महाविद्यालय में व्यक्तिशः उपस्थित होकर अपनी रिपोर्टिंग करनी होगी।
जो अभ्यर्थी 22 अगस्त 2016 तक महाविद्यालयों में रिपोर्टिंग नहीं करवाएंगे उन अभ्यर्थियों के प्रवेश निरस्त कर दिये जायेंगे तथा उन्हें आगे कोई अवसर नहीं दिया जायेगा।
राज्य सरकार के निर्देशानुसार बी.एस.टी.सी. में स्थानान्तरण/पारस्परिक स्थानान्तरण का कोई प्रावधान नहीं है अतः अभ्यर्थी महाविद्यालय स्थानान्तरण हेतु अनावश्यक रूप से बी.एस.टी.सी. कार्यालय में सम्पर्क न करें।
अभ्यर्थियों को यदि किसी प्रकार की समस्या हो तो वे बी.एस.टी.सी. की हैल्पलाईन अथवा कार्यालय के दूरभाष सं. 0145-2787083 पर सम्पर्क कर सकते हैं अथवा ई-मेल [email protected] पर मेल कर अपनी समस्या का समाधान कर सकते हैं।
शेष काउंसलिंग संबंधी सूचना बी.एस.टी.सी. 2016 की वैबसाईट ूूूwww.bstcmdsu2016.com bstcmdsu2016.org पर उपलब्ध है।

प्रो. बी.पी. सारस्वत
समन्वयक बी.एस.टी.सी. 2016

error: Content is protected !!